अब शाहरुख़ खान बनेंगे नेटफ्लिक्स के नए गेस्ट

By | 2nd October 2019

नेटफ्लिक्स ने शाहरुख खान द्वारा डेविड लेटरमैन के टॉक शो, माय नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन के विशेष एपिसोड के लिए 25 अक्टूबर की रिलीज़ डेट निर्धारित की है। मई में “स्टैंड-अलोन स्पेशल” और डेविड लेटरमैन और शाहरुख खान के साथ “माई नेक्स्ट गेस्ट” शीर्षक के रूप में मई में वापस घोषणा की, खान एपिसोड में टेलीविज़न होस्ट और भारतीय अभिनेता क्रमशः एक चैट में दिखाई देंगे। यह मई में न्यूयॉर्क में फिल्माया गया था, ऑन-फील्ड विग्नेट्स के अलावा अन्य माय नेक्स्ट गेस्ट एपिसोड्स के साथ, जिसमें जून में ईद के दौरान मुंबई में लेटरमैन का खान में आना शामिल था। लेटरमैन के लिए, बाद वाला बिट इसे पिछले विशेष एपिसोड से अलग करता है जिसमें जेरी सीनफेल्ड और ज़च गैलीफ़ानियासिस की पसंद शामिल हैं। यहां देखें ट्रेलर…

नेटफ्लिक्स ने मई में माई नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो परिचय शाह रुख खान विशेष एपिसोड की घोषणा की, जब खान ने लेटरमैन के साथ टेप चैट के लिए बैठने के लिए न्यूयॉर्क के लिए उड़ान भरी। तैयार बयान में, खान ने तब कहा था कि वह “लेटरमैन के साथ मेरी कहानी साझा करने के लिए रोमांचित और सम्मानित हैं, जिन्होंने अपनी खुद की प्रशंसा के साथ जवाब दिया:” इनमें से प्रत्येक के बाद [मेरा अगला अतिथि] सत्र मैं खुद को समझता हूं, यह बहुत ही स्मार्ट, बहुत प्यारा इंसान है, जिससे मैंने चीजें सीखी हैं। आप शायद उस सूची में सबसे ऊपर होंगे। ”खान ने कहा कि यह“ और भी विशेष ”था कि यह नेटफ्लिक्स पर होगा, क्योंकि वह“ विभिन्न परियोजनाओं पर टीम के साथ काम कर रहा है ”।

कहा कि “विभिन्न परियोजनाओं” का उल्लेख किया गया है कि खान ने दो श्रृंखला और जासूसी एक्शन थ्रिलर बार्ड ऑफ ब्लड, ज़ोंबी हॉरर बीटाल और पुलिस ड्रामा क्लास ऑफ ‘83 में दो श्रृंखला और एक फिल्म शामिल की है। इमरान हाशमी (वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबाई) अभिनीत, विनीत कुमार सिंह (मुक्काबाज़), सोभिता धुलिपाला (मेड इन हैवन), और कीर्ति कुल्हारी (पिंक), बार्ड ऑफ ब्लड को खराब आलोचनात्मक प्रतिक्रिया में सितंबर में जारी किया गया। सिंह बेताल में भी अभिनय करते हैं, जो घोउल लेखक-निर्देशक पैट्रिक ग्राहम से आता है। Aid83 का वर्ग एस। हुसैन जैदी की इसी नाम की पुस्तक पर आधारित है, जो अभी तक बॉबी देओल (हमराज़) और अनूप सोनि (क्राइम पेट्रोल), और अतुल सभरवाल (औरंगज़ेब) द्वारा निर्देशित है।

खान को प्रमुख रोमांटिक फिल्मों जैसे दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (1995), दिल तो पागल है (1997), कुछ कुछ होता है (1998), मोहब्बतें (2000), कभी खुशी कभी गम … (2001) के लिए जाना जाता है। और देवदास (2002)। उन लोगों में से अंतिम ने आलोचकों की प्रशंसा के एक दौर की शुरुआत की, जो सच्चा जीवन नाटक स्वदेस (2004), खेल नाटक चक दे! भारत (2007), और नाटक माई नेम इज खान (2010)। खान के उपक्रम काफी हद तक महत्वपूर्ण प्रशंसा को आकर्षित करने में विफल रहे हैं – चेन्नई एक्सप्रेस (2013), हैप्पी न्यू ईयर (2014), दिलवाले (2015), रईस (2017), और जीरो (2018) – हालांकि अधिकांश व्यावसायिक रूप से सफल रहे हैं, के लिए सहेजें आखिरी दो।

मेरा अगला अतिथि डेविड लेटरमैन और शाहरुख खान के साथ नेटफ्लिक्स पर 25 अक्टूबर को है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *